देशदुनिया

Nikki Yadav Murder: श्रद्धा की तरह टुकड़े करने का था प्लान, निक्की यादव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अहम खुलासा

Nikki Yadav Murder: प्यार अंधा होता है, यह बीते दिनों की बात हो गई है। हवस वाला प्यार इतना क्रूर रूप ले लिया है कि कब कौन किसकी हत्या, किस तरह कर दे कुछ कहा नहीं जा सकता। जिंदगी भर साथ निभाने वाला प्यार, जिस्मानी रिश्ता कायम होते ही समाप्त हो ता रहा है। नतीजा यह है कि प्रेमिकाओं की लाशें या तो सड़क पर पड़ी मिलती हैं, या फिर फ्रिज या टुकड़े में दफन हो जा रही हैं। श्रद्धा की हत्या की चर्चा खत्म होते ही दिल्ली से फिर उसी तरह का निक्की यादव की हत्या ने पूरे समाज को झकझोर दिया है। निक्की यादव (Nikki Yadav Murder) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो निक्की के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई अहम खुलासे हुए हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने से हत्या की बात सामने आई है। बताया जा रहा है हत्या की वजह दम घुटना है। डाक्टरों के अनुसार मौत का सही अनुमान लगा पाना मुश्किल है, क्योंकि जब बॉडी फ्रिज में होती है, तो मौत का सही वक्त बता पाना मुश्किल होता है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निक्की यादव (Nikki Yadav) के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले है। जबकि गले पर निशान मिले हैं। इसके साथ ही निक्की का विसरा भी प्रीजर्व कर लिया गया है। सूत्रों की मानें तो पुलिस अब श्रद्धा हत्याकांड की तर्ज पर इस केस की जांच करेगी।

फॉरेंसिक जांच के आधार पर पुलिस सबूत जुटा रही है। बताया जा रहा है कि इसी तरह श्रद्धा हत्याकांड में सबूत जुटाए गए थे। जानकारी के अनुसार निक्की यादव के प्रेमी साहिल (Sahil Gehlot) की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी। सगाई के बाद वह 9 फरवरी को निक्की के घर गया था। वहां कुछ समय बिताने के बाद वह दिल्ली में अलग अलग जगहों पर गए। दोनों दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन गए, जहां गोवा जाने के लिए निक्की यादव का टिकट पहले से था। वहीं साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) का टिकट कंफर्म नहीं हुआ। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। साहिल गहलोत ने इसी दौरान निक्की यादव की हत्या कर उसके शव को 10 फरवरी को मितराउं गांव में कार की डिक्की में छोड़ दिया। इसके बाद वह शादी करने चला गया। शादी से लौटने के बाद रात को 2 बजे उसने निक्की के शव को खाली पड़े एक ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अहम खुलासे

चर्चा है कि निक्की यादव (Nikki Yadav Murder) को पता चल गया था कि आरोपी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) ने पहले ही सगाई कर ली है। वह जल्द ही दूसरी लड़की से शादी करने वाला है। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद साहिल ने निगम बोध घआट की पार्किंग में प्रेमिका निक्की (Nikki Yadav) की मोबाइल डेटा केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। बुधवार को हत्या के आरोपी साहिल को दिल्ली की एक अदालत ने पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने अदालत को बताया था कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में मितरांव गांव के निवासी साहिल गहलोत ने अपनी प्रेमिका निक्की यादव की हत्या कर दी और उसके शव को अपने ढाबे के रेफ्रिजरेटर में रखकर उसी दिन एक दूसरी महिला से शादी करने के लिए रवाना चला गया।

ऐसे खुला हत्या का राज

निक्की यादव की हत्या (Nikki Yadav Murder) का खुलासा 14 फरवरी को तब हुआ जब पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर 23 साल की लड़की का शव बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी साहिल ने अपनी दोस्त निक्की यादव से यह बात छिपाई थी कि वह दूसरी लड़की से शादी रचाने जा रहा था। निक्की को साहिल की शादी के बारे में पता चला तो उसकी उससे कहासुनी हो गई। उसके बाद आरोपी ने निक्की को कार में ही मार दिया। मामले के खुलासे के बाद साहिल ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

इसे भी पढ़े: फेक नैरेटिव का डटकर मुकाबला करें आईआईएस अधिकारी: उपराष्ट्रपति

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button