दुनियाउत्तर प्रदेशदेशलखनऊ

Rakhi Sawant New Video: एक्ट्रेस बोली- पहले सुहागरात हुई फिर शादी

Rakhi Sawant New Video: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पति आदिल दुर्रानी पर कई आरोप लगाए थे जिसके बाद आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया गया था और अब कोर्ट में भी केस चल रहा है. इन सबके बीच राखी सावंत लगातार मीडिया में आकर अपने पति आदिल दुर्रानी से जुड़े केस के अपडेट दे रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर बताया है कि पुलिस ने आदिल दुर्रानी की कस्टडी हासिल कर ली है.

पहले सुहागरात हुई और फिर शादी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी सावंत कहती सुनी जाती है कि आज राखी सावंत को न्याय नहीं मिला है बल्कि हिंदुस्तान की एक पीड़ित महिला को न्याय मिला है.मैं ये कहना चाहती हूं कि पहली बार इतिहास रचा गया है पहले शादी होती है फिर सुहागरात होती है ये पहली बार ऐसा हुआ है कि पहले सुहागरात हुई है फिर शादी हुई है. इसका मतलब ये है कि आरोपी की पहले पुलिस कस्टडी मिलती है फिर ज्यूडिशियल कस्टडी मिलती है लेकिन आदिल वाले केस में पहले ज्यूडिशियल कस्टडी मिली और अब पुलिस कस्टडी मिली है.

पुलिस कस्टडी मिलता जरूरी था

राखी आगे कहती हैं कि पुलिस कस्टडी मिलना बहुत जरूरी है वरना कैसे पता चलेगा कि मेरा क्या नुकसान हुआ है. मेरे पैसे गए, मेरा जेवर गया और जो भी मेरी धाराएं हैं वो कैसे साबित होंगी. वो पुलिस कस्टडी में ही साबित होंगी.

राखी ने लगाए हैं ये आरोप

बता दें कि, एक्ट्रेस राखी सावंत ने आईपीसी की धारा 498ए, 377, 406, 323,504, 506 के तहत आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. शिकायत में आदिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और करीब डेढ़ करोड़ की ठगी करने के भी आरोप हैं. राखी ने अपनी शिकायत के आधार पर सबूत भी पेश किए हैं. आदिल पर राखी का सबसे गंभीर आरोप अप्राकृतिक यौन संबंध है. वहीं इससे पहले, मामले के बारे में बात करते हुए आरोपी आदिल दुर्रानी के वकील ने कहा था, “मेरा मुवक्किल नरक से गुजरा है और उसने आदिल खान के खिलाफ जो भी आरोप लगाए हैं, वे सबूतों के समर्थन में हैं.

इसे भी पढ़े: Tata IPL 2023: 31 मार्च से शुरु होगा IPL का 16वां सीजन, 52 दिनों में खेले जाएंगे 70 लीग मैच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button