देशउत्तर प्रदेशदुनियालखनऊ

Sidharth Kiara Wedding: शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ और कियारा सूर्यगढ़ पैलेस में लिए सात फेरे

Sidharth Kiara Wedding:  सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मंगलवार को सदा के लिए एक दूसरे के हो गए। इस जोड़े ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में आयोजित समारोह में सात फेरे लिए। इसके साथ ही शादी के बंधन में बंध गए। इससे पूर्व दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पूरे जोर-शोर के साथ “साजन जी घर आए” गाने पर डांस करते हुए शादी के मंडप में एंट्री की थी। इसके अलावा पैलेस के बाहर उन्हीं की फिल्म “बार बार देखो” के फेमस गाने “काला चश्मा” को भी बजाते सुना गया।

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ जैसलमेर पहले ही पहुंच चुके थे। इसके अलावा करण जौहर जूही चावला जैसे सेलिब्रिटीज भी शादी में पहुंचे। जूही चावला ने तो आज अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ और कियारा की शादी का ब्रेकफास्ट इंजॉय करते हुए फोटो भेज शेयर किया। दोपहर करीब 2:00 बजे होटल में सेहरा बंदी का कार्यक्रम शुरू हुआ। वहां पर दूल्हे सिद्धार्थ को सेहरा बांधा गया। साथ ही बारातियों को भी साफा बांधा गया। इसके बाद करीब 4:00 बजे पूरे शाही इंतजाम के साथ सिद्धार्थ की बारात निकली बारात की शोभा बढ़ाने के लिए इसमें विटेंज गाड़ियां, ऊट और घोड़ों का काफिला भी निकला। सूर्यगढ़ की बावड़ी पर शादी का मंडप सजाया गया था। दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से परिवार के लोग और उनके खास मित्र जशन मना रहे हैं। शादी से पहले दोनों कपल को हल्दी लगाई गई। कपल के हल्दी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो में सूर्यगढ़ पैलेस हल्दी के पीले रंग से सजा नजर आया था। 6 फरवरी को मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम हुआ था। इस रस्म के लिए पूरे पैलेस को गुलाबी रंग से सजाया गया था। मेहंदी और संगीत के कार्यक्रम की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा है।

बॉलीवुड के ये सितारे हुए शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धर्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में करीब 100 से 125 मेहमानों ने शिरकत की। इनमें बॉलीवुड जगत की कई सितारे भी मौजूद रहे। जानकारी के अनुसार बॉलीवुड जगत से करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत, अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा, जूही चावला और उनकी पति जय मेहता मौजूद रहे। इसके अलावा मुकेश अंबानी के बेटी और कियारा की दोस्त ईशा अंबानी ने भी शादी में शामिल हुईं।

इसे भी पढ़े: Varanasi News: 8 फरवरी को होगा बॉलीवाल प्रतियोगिता का शुभारंभ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button