देशउत्तर प्रदेशदुनियालखनऊ

Chhindwara News: देवकीनंदन ठाकुर का शिव महापुराण कथा में विवादित बयान, हर सनातनी पांच बच्‍चे पैदा करे

Chhindwara News: मध्यप्रदेश Madhya Pradesh में इन दिनों बाबाओं की धूम मची है एक और पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि रुद्राक्ष कार्यक्रमकार्यक्रम Rudraksh Program को रद्द करवाने का प्रयास हुआ अगली बार और बड़ा आयोजन करूंगा तो दूसरी ओर अब देवकीनंदन ठाकुर भी मैदान में कूद पड़े हैं कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर ने विवादित बयान दिया है। पोलाे ग्राउंड में आयोजित शिव महापुराण के दौरान कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि हर सनातनी पांच बच्चे पैदा करे। कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर ने प्रवचन के दौरान कहा कि भारत में यह नहीं चलेगा कि कोई एक घर में 10 बच्चे पैदा करे और कोई पीछे रहे।

कथा के दौरान देवकीनंदन ठाकुर ने यह भी कहा कि जब तक भारत में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू नहीं होता है तब तक सनातनियों के पास एक सुनहरा मौका है। जनसंख्या कानून आने के बाद कानून के हिसाब से परिवार का नियोजन करें मगर जब तक कानून लागू नहीं होता है भारत में तब तक हर सनातनी अपने घर में पांच बच्चे अवश्य पैदा करे देवकीनंदन ठाकुर ने इससे पहले शुक्रवार को सनातन यात्रा निकाली जिसमें कहा था कि कथा के माध्यम से हजारों हजार सनातनी जुुटे हैं। देश का जो माहौल है मैं कह सकता हूं कि यदि 10 साल तक सनातनी और यूं ही चुप रहे तो जो होगा उसकी कल्पना नहीं की जा सकती है।
उन्‍होंने कहा कि हमें सनातन को बचाना है, सनातन संस्कृति को बचाना है। देश में कुछ लोग सेक्युलरिज्म की बीन बजा रहे हैं। सनातन एकजुट हो गए तो ना बीन रहेगी ना ही बीन बजाने वाले। सेक्यूलर की बीन के एक -एक छेद को हमें छेद कर रख देना है। हमें किसी को मारने के लिए नहीं अपनी संस्कृति को बचाने के लिए कर्म निष्ठ रहना है हमारी सनातन निष्ठा से भारत की सच्ची तस्वीर बनेगी।

इसे भी पढ़े:  हत्या की साजिश में साहिल के पिता-दोस्त समेत 5 गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस का जवान भी शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button