देशदुनिया

Aam Aadmi Party: सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर बोला तीखा हमला

Aam Aadmi Party: दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार और बीजेपी के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। भ्रष्टाचार के आरोप में घिरी अरविंद केजरीवाल खुद को पाक साफ बताते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आप विधायकों और पार्षदों के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद उन्होंने नए मंत्रियों के नामों की घोषणा करने के बाद पीएम मोदी (PM Modi) पर तीखा हमला बोला।

केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को निर्दोष बताते हुए कहा कि हमने दोनों मंत्रियों को बदल दिया है। उनकी जिम्मेदारी अब सौरभ भारद्वाज और आतिशी सिंह सौंपी गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब हम और अच्छा काम करेंगे। पहले हम अगर 80 की स्पीड से काम कर रहे थे तो अब 150 की स्पीड से करेंगे। उन्होंने कहा कि आबकारी नीति का मामला तो केवल बहाना है। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर आम आदमी पार्टी को ही नहीं पूरे देश को गर्व है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साजिश के तहत ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचाया।

केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के दोनों मंत्रियों ने पूरी दुनिया में भारत का नाम रौशन किया है। उन्होंने पीएम मोदी चाहते हैं कि दिल्ली में अच्छे कामों को करने से रोका जाए। एक जमाने में जैसे इंदिरा गांधी ने अति कर दी थी, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अति कर दी है। उन्होंने कहा कि शराब नीति में किसी तरह का कोई घोटाला नहीं हुआ है। मनीष सिसोदिया पर लगाए गए आरोप फर्जी हैं। जो काम हमारी सरकार कर रही है, उसे पीएम मोदी नहीं कर सकते। केजरीवाल और आप की सरकार को काम करने से रोका जा रहा है।

इसे भी पढ़े: अयोध्या में राममंदिर के उद्घाटन से पहले त्रेतायुगीन वैभवशाली रामनगरी को अलौकिक रूप देने में जुटी: योगी सरकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button