उत्तर प्रदेशदेशलखनऊ

Umesh Pal murder case: 4 बदमाश चढ़े STF के हत्थे, भाग निकला अतीक का बेटा असद

Umesh Pal murder case:  प्रयागराज (Prayagraj) के उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) में अतीक अहमद का बेटा असद अहमद एक बार फिर पुलिस के पहुंचने से भाग निकला है। फिलहाल पुलिस ने आगरा के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र से 4 शूटरों को दबोच लिया है। वहीं अतीक का बेटा असद पुलिस के शिकंजे से बच कर भाग निकला। ज्ञात हो कि पुलिस की 15 टीमें और एसटीएफ लगातार बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही हैं। इस बीच एसटीएफ की टीम ने 4 शूटरों को आगरा से हिरासत में लिया है।

बताया जा रहा है कि ये चारों शूटर उमेश पाल हत्याकांड में वारदात के समय शामिल थे। वहीं लखनऊ एसटीएफ इन शूटरों को किसी अज्ञात स्थान पर ले गई है। सूत्रों के मानें तो अतीक अहमद का बेटा असद अहमद पुलिस के हाथ आते-आते एक बार फिर बच निकला। ऐसे में पुलिस टीम असद अहमद की तलाश तेज कर दी है। माना जा रहा है पकड़े गए चार शूटर असद अहमद को पकड़ने में अहम कड़ी साबित हो सकते हैं। पकड़े गए शूटरों के पास से 9 असलहे भी बरामद हुए हैं।

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड में अभी तक दो एनकाउंटर, 3 मददगारों के घर जमींदोज किए जा चुके हैं। वारदात के समय क्रेटा कार चलाकर असद को घटनास्थल तक लाने वाले अरबाज, पहली गोली चलाने वाले विजय चौधरी उर्फ उस्मान पुलिस की मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं। अतीक के परिवार की मदद करने वाले 3 आरोपियों और करीबियों के घर बुलडोजर चला। अतीक अहमद के बेटे असद के साथ शूटर अरमान, मोहम्मद गुलाम, बमबाज गुड्डू मुस्लिम और मोहम्मद साबिर पर पुलिस ने पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है।

इसे भी पढ़ें: UP News: जेलों में क्षमता से अधिक बंदियों की संख्या को देखते हुए योगी सरकार ने लिया फैसला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button