Leadदुनियादेश

Okhalkanda Road Accident: नैनीताल के ओखलकांडा में गहरी खाई में जीप गिरने से 8 लोगों की मौत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने व्यक्त किया शोक

Okhalkanda Road Accident: उत्तराखंड के नैनीताल में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। गहरी खाई में जीप गिरने से उसमें सवार 11 लोगों में से 8 की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, सड़क पर जा रही जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जीप के खाई में गिरने की जानकारी होते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों के साथ-साथ लाशों को भी जीप से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि जीप में कुल 11 लोग सवार थे, जिनमें से 6 की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई। ओखलकांडा सड़क हादसे पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

स्थानीय लोगों ने सड़क हादसे की सूचना पुलिस प्रशासन को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस की रेस्क्यू टीम पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से जीप में मौजूद घायलों को बाहर निकाला और हॉस्पिटल पहुंचाया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना भेज दी है। घायलों में दो की हालत काफी गंभीर थी, जिनका इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक यह सड़क हादसा नैनीताल के ओखलकांडा में हुआ है। जानकारी के मुताबिक डाल कन्या निवासी राजू पनेरू की जीप ओखलकांडा में 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जीप में कुल 11 लोग सवार थे। हादसे में कुल आठ लोगों की मौत हुई है, जिसमें 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई, दो गंभीर रूप से घायलों ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान धनी देवी पत्नी रमेश पनेरू, तुलसी प्रसाद पुत्र रमेश चंद्र, रमा देवी पत्नी तुलसी प्रसाद, योगेश पुत्र तुलसी प्रसाद, देवी दत्त पुत्र ईश्वरी दत्त, नरेश पनेरु पुत्र पूरन पनेरू, शिवराज सिंह पुत्र कुंवर सिंह, नवीन सिंह पुत्र कुंवर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी मृतकों के परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button