गोंडा

Loksabha Election 2024: सरयू घाट कर्नलगंज में 2100 दीप जलाकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत सरयू घाट कर्नलगंज में मतदाता जागरूकता दीपोत्सव कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Loksabha Election 2024: लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत जनपद में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उपलक्ष्य में स्वीप कार्यक्रम के अन्तर्गत जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती नेहा शर्मा की अध्यक्षता में सरयू घाट करनैलगंज में दीपोत्सव कार्यक्रम का किया गया आयोजन।

कार्यक्रम के दौरान समस्त ग्रामीणों ने एक साथ भरी हुंकार कि 20 मई को होगा शतप्रतिशत मतदान। *मेरा गोण्डा मेरी शान 20 मई को करें मतदान* का नारा लगाते हुए सभी लोगों ने कहा कि हम लोग आगामी 20 को शतप्रतिशत मतदान करने के लिए अपने घरों के आसपास के लोगों को जागरूक करेंगे। इसी कार्यक्रम के अन्तर्गत सरयू घाट करनैलगंज में एक साथ 2100 दीप जलाकर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया गया। इसके साथ ही सरयू नदी के पुल के ऊपर मेरा गोण्डा मेरी शान का लाइटिंग पट्टी लगाकर आने जाने वाले लोगों को 20 मई को शतप्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

वहीं कार्यक्रम के दौरान वहां पर उपस्थित सभी महिलाओं ने आगामी 20 मई को शत प्रतिशत मतदान करने को लेकर एक साथ मिलकर शपथ ली, तथा कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने कहा कि हम सब मिलकर अपना स्वयं तो मतदान करेंगे ही परंतु अपने आसपास के लोगों को भी उत्साहित करते हुए शत प्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक करेंगे।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य विकास अधिकारी एम.अरुन्मोली, मुख्य राजस्व अधिकारी महेश प्रकाश, उप जिलाधिकारी कर्नलगंज भारत भार्गव, डिप्टी कलेक्टर अंकित वर्मा, जिला विद्यालय निरीक्षक राकेश कुमार, जिला विकास अधिकारी सुशील कुमार श्रीवास्तव, डीपीआरओ लालजी दूबे, डीसी एनआरएलएम जेएन राव, बीएसए, डीपीओ, उपनिदेशक कृषि प्रेम ठाकुर, ईओ करनैलगंज, लेखपाल, ग्राम पंचायत सचिव, राजस्व निरीक्षक सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button