लखनऊ

UP News: लखनऊ में टप्पेबाजों ने एक व्यक्ति से लूटे 12 हजार, पुलिस ने दर्ज किया केस

बजार से सामन लाने गए व्यक्ति से टप्पेबाजो ने लूटे 12 हजार रुपये

UP News: लखनऊ जिले के विजय खेड़ा तालकटोरा रोड निवासी एक व्यक्ति के साथ दो युवकों द्वारा आज दोपहर दिन में करीब 2 बजकर 40 मिनट पर की गई टप्पे बाजी मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है. दरअसल पीड़ित के साथ आज दोपहर टप्पेबाजी की घटना हुई थी, जिसमें पैसा लेकर टप्पेबाज फरार हो गए थे. पैसा गायब होने के बाद पीड़ित 2 घंटे तक थाने और अधिकारियों के चक्कर काटता रहा, लेकिन पुलिस ने इस ओर ध्यान नहीं दिया. हालांकि बाद में मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद अब पुलिस ने तहरीर ले ली और की जांच किए जाने की बात कही है.

बजार से सामन लाने गए व्यक्ति से टप्पेबाजो ने लूटे 12 हजार रुपये

पूरा मामला तालकटोरा थाना अंतर्गत बाला जी मंदिर के पास का है जहां विजय विजय खेड़ा निवासी आकाश सिंह जो चाय का ठेला लगता है आज सुबह अपने घर से 12 हजार रुपए ले कर बजार से कुछ समान लेने गया था की बाबा के भेस में दो टप्पे बाज आए और आकाश से चाय पिलाने की बात की चाय की दुकान बंद होने पर उन्होंने आकाश को अपने पास बैठा कर जालसाजी से उसके सारे पैसे निकलवा लिए और मंदिर तक जाने को बोला की मंदिर की मिट्टी ले कर आओ आकाश वहा से आ कर जब तक कुछ समझ पाता तब तक टप्पेबाजी करने वाले मौके से फरार हो गए. वहीं, पीड़ित ने डायल112 पर कॉल कर मदद मागी पर उनसे कोई सहायता न मिलने पर तालकटोरा थाने जा कर अधिकारियों और अन्य लोगों से रो-रो कर मदद की गुहार लगाई है.

थाना प्रभारी ने दी जानकारी: 

टप्पेबाजी की घटना के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए थाना तालकटोरा के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि मंदिर में वा आस पास लगे सीसीटीवी सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द उनकी गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button