उत्तर प्रदेश

Bareilly News: बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी इमरान मसूद ने की मौलाना तौकीर रज़ा से मुलाकात

Bareilly News:  बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी इमरान मसूद ने बरेली पहुंच कर आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा खान से मुलाक़ात की। इससे राजनीतिक गलियारों में हलचल एक बार फिर से तेज हो गई है।  आईएमसी मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी ने बताया कि बसपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी इमरान मसूद बसपा पदाधिकारियों के साथ आईएमसी प्रमुख से मुलाक़ात में मौजूदा हालात पर चर्चा के साथ राजनीतिक चर्चा भी हुई।

इस मौके पर मौलाना ने कहा कि मुसलमानों ने कांग्रेस,बसपा,सपा सभी पार्टियों का पूरा साथ दिया। सभी ने मुसलमानों के वोट का इस्तेमाल तो खूब किया लेकिन जब मुसलमानों के अधिकारों की बात आई तो सभी ने खामोशी इख्तियार कर ली। आज मुसलमान जिस हालत में है, उसकी जिम्मेदार यह सभी पार्टियां है। भाजपा मुसलमानों से हमदर्दी इसलिए नही रखती क्योकि उसे लगता है कि मुसलमान उस का वोटर नही है। मौलाना ने चर्चा के दौरान कहा कि हमने बसपा, सपा,कांग्रेस सभी के साथ खड़े होकर देखा। सभी का एक ही तरीका है। वोट लो, फिर मुसलमानों की तरफ़ पलट कर नही देखो। इसका उदाहरण पिछले दिनों इस्लाम मजहब पर की गई अभद्र टिप्पणीओ पर सभी ने खामोशी इख्तियार कर ली। मुसलमानों को खुद संघर्ष करना पड़ता है। किसी भी पार्टी ने मुसलमानों के हक़ में मजबूती से आवाज बुलंद नही की। आईएमसी प्रमुख ने कहा कि मुसलमानों को मजबूर नही, मजबूत बन के इत्तेहाद के साथ खड़े होना होगा। जिस दिन मुसलमान दूसरो की गुलामी छोड़ कर खुद का इत्तेहाद दिखाने में कामयाब हो गए, उसी दिन सभी पार्टियां बराबरी के साथ समझोता करने को मजबूर हो जायेगी। 2024 को लेकर आईएमसी प्रमुख ने कहा कि सभी पार्टियों को मुसलमानों को लेकर अपनी पॉलिसी का खुलासा करना होगा। तभी किसी समझौते पर मुसलमान राजी होंगे। मुलाकात के दौरान डॉक्टर नफीस खान, नदीम खान, मुनीर इदरीसी, मौलाना एहसानुल हक चतुर्वेदी,जावेद खान,साजिद सकलेनी,मोइन सिद्दीकी मौजूद थे।

इसे भी पढ़े: जिला निर्वाचन अधिकारी ने लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कॉलेज में किया मतदाता पंजीकरण कार्यक्रम का किया शुभारम्भ 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button