Leadदुनियादेशलखनऊ

Donald Trump Case: पोर्न स्टार से रिलेशनशिप छिपाने के दोषी करार हुए डोनाल्ड ट्रंप

Donald Trump Case: अमेरिका के इतिहास में कुछ ऐसा हुआ है, जो अब तक नहीं हुआ था। यहां के राष्ट्रपति या पूर्व राष्ट्रपति को आज तक इतिहास में न तो किसी मामले में दोषी पाया गया था और न ही सजा हुई थी। डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अमेरिका के ऐसे पूर्व राष्ट्रपति बन गए हैं, जिन्हें अपराधिक मामले में दोषी ठहराया गया है। डोनाल्ड ट्रंप ने वर्ष 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान पोर्न फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को चुप रहने के लिए उन्होने पैसे दिए थे। अमेरिकी कानून में इसे अपराध माना गया है। आरोप है कि डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से शारीरिक संबंध बनाए थे, और चुप रहने की लिए उसे बड़ी कीमत भी चुकाई थी। कोर्ट ने इस मामले में डोनाल्ड ट्रंप को दोषी करार दिया है।

न्यूयॉर्क में पेशी के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) वापस फ्लोरिडा लौट आए। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने अपनी पेशी को लेकर सार्वजनिक बयान जारी किया है। बयान में उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि अमेरिका में ऐसा कुछ हो सकता है। अपने देश की निडरता से रक्षा करने के लिए मैंने एकमात्र अपराध किया है। लेकिन अब हमारा देश नरक में जा रहा है।’

डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ऊपर हो रही कार्रवाई को राजनीतिक साजिश बताते हुए कहा कि उनके समर्थकों की भीड़ ने सपोर्ट में ताली बजाई क्योंकि उन्हें पर है कि यह सब जो चल रहा है यह सब साजिश है। अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडेन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह फर्जी मामला केवल आगामी 2024 के चुनाव को प्रभावित करने के लिए लाया गया था और इसे तुरंत हटा दिया जाना चाहिए। इसके साथ ही ट्रंप ने जस्टिस जुआन मर्चेन को खुद से नफरत करने वाला जज बताया और कहा कि उनकी बेटी कमला हैरिस के लिए काम करती थी। हालांकि उन्होंने कोर्ट में खुद को निर्दोश बताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button