हिंदी न्यूज नाउ स्पेशलगोंडा

Loksabha Election 2024: बीजेपी के लिए सिरदर्द बने बृजभूषण शरण सिंह, एक और एफआईआर दर्ज

कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह की मनमानी पर अब नकेल कसनी शुरू

प्रकाश सिंह 

Loksabha Election 2024: महिला पहलवानों के यौन शोषण से चर्चा का केंद्र बन चुके कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह की मनमानी पर अब नकेल कसनी शुरू हो गई है। निर्वाचन सेल से अनुमति के बिना शक्ति प्रदर्शन करना बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। एक तरफ जहां इस बार बीजेपी से उनका टिकट कटने की चर्चा है, तो वहीं गोंडा जिला प्रशासन उन्हें कानून का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया है। गोंडा सांसद कीर्तिवर्धन और सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा पर एफआईआर दर्ज कराने के बाद प्रशासन अब बृजभूषण सिंह पर नकेल कसनी शुरू कर दी है। बिना अनुमति के वाहनों का काफिला लेकर निकलने के मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी व डीएम नेहा शर्मा की सख्ती के बाद एफएसटी प्रभारी ने खरगूपुर थाने में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष दिनेश सिंह के मुताबिक, एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू की जा रही है।

गौरतलब है कि बिना अनुमति के काफिला निकालने के मामले में बृजभूषण शरण सिंह पर यह दूसरी एफआईआर दर्ज हुई है। इससे पहले 10 अप्रैल को करनैलगंज एसडीएम ने एफआईआर दर्ज कराई थी। सूत्रों की मानें तो बीजेपी इस बार कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काट सकती है। बृजभूषण शरण सिंह की जगह करनैलगंज से बीजेपी विधायक अजय सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने की चर्चा जोरों पर है। टिकट कटने की खबरों से बौखलाए बृजभूषण सिंह कानून को ताख पर रख शक्ति प्रदर्शन कर बीजेपी नेतृत्व को चुनौती देने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि बीजेपी सांसद वर्ष 2009 से कैसरगंज लोकसभा सीट से चुनाव जीतते आ रहे हैं। पहली बार वह समाजवादी पार्टी से सांसद चुने गए थे। वहीं इस बार बीजेपी की तरफ से उनका टिकट कटने की उम्मीदों के बीच सपा एकबार फिर बाहुबली नेता को अपने पाले में लाने के लिए डोरे डाल रही है। यही वजह है कि कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी के साथ-साथ सपा-बसपा ने भी अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। फिलहाल बृजभूषण सिंह की दबंगई पर अजय सिंह की सादगी भारी पड़ती नजर आ रही है। क्योंकि जनता के बीच अजय सिंह के नाम को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button