गोंडा

Gonda News: आशनाई के चक्कर में हुई थी शिक्षक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

Gonda News: दिनांक 28.01.2023 को थाना को0 नगर क्षेत्र के अन्तर्गत स्थित फोर बिसगंज में एक शिक्षक (कृष्ण कुमार यादव) की हत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक गोण्डा शिवराज द्वारा तत्काल डाॅग स्क्वायड व फारेंसिक टीम के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया गया था।

मृतक के पिता रामकेवल यादव की तहरीर पर थाना को0 नगर में सम्बन्धित धाराओ में अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस अधीक्षक गोण्डा आकाश तोमर द्वारा घटना को संज्ञान में लेकर आरोपी अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने के निर्देश प्र0नि0 को0 नगर को दिए थे। उक्त निर्देश के अनुक्रम में थाना को0 नगर पुलिस द्वारा विवेचना के क्रम में प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर घटना कारित करने वाले 02 आरोपी

-01. संदीप यादव पुत्र स्व0 रामधनी यादव नि0 नेवलगंज थाना को0 नगर जनपद गोण्डा।

  1. जग्गा उर्फ जवाहिर मिश्रा पुत्र मेवालाल मिश्रा नि0 नेवलगंज परेड सरकार थाना को0 नगर जनपद गोण्डा।

को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 2300 रू0 नगद व निशानदेही से घटना में प्रयुक्त 01 अदद अवैध तमंचा .32 बोर, मफलर बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी संदीप यादव द्वारा बताया गया कि कृष्णकुमार यादव के घर मेरा काफी दिनों से आना जाना था कृष्णकुमार यादव के पूरे परिवार से मेरी बातचीत होती रहती थी कुछ दिन पहले मै कृष्णकुमार यादव के कमरे पर गया था और उसकी बहन से बातचीत कर रहा था तो कृष्णकुमार यादव द्वारा घर में आने-जाने के लिए मना किया था। इसी बात से छुब्ध होकर मैने अपने साथी आरोपी जग्गा उर्फ जवाहिर मिश्रा के साथ मिलकर दिनांक 28.01.2023 को कृष्णकुमार यादव के कमरे में जाकर तमंचे की बट से उसके सिर पर कई वार कर मफलर से उसका गला कस दिया था तथा कृष्णकुमार यादव की जेब से 2300 रूपये लेकर फरार हो गए थे। आरोपियों के विरूद्ध थाना को0 नगर पुलिस द्वारा बरामदगी के आधार पर सम्बन्धित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गयी।

इसे भी पढ़े: Hardoi News: खानूपुर में शौच को निकले 72 वर्षीय वृद्ध की तालाब में डूबने से हुई मौत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button