Friday, September 22, 2023

Lucknow News:  शिवपाल से बोले सीएम योगी, सही निर्णय नहीं लिया तो आप भी क्लीन बोल्ड होने वाले हैं चच्चू

- Advertisement -

Lucknow News: सीएम योगी (CM Yogi) विधानसभा में शुक्रवार को एक अलग ही मूड में नजर आए। 2 घंटे 11 मिनट की अपनी स्पीच में उन्होंने कई बार विपक्षी विधायक शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) पर हल्के फुल्के अंदाज में व्यंग्य भी किया तो शिवपाल (Shivpal Yadav) के माध्यम से अखिलेश को भी निशाने पर लिया। अखिलेश पर तंज कसते हुए सीएम योगी (CM Yogi) ने शिवपाल से कहा कि कहा कि चच्चू (Chachu) कुछ तो सिखाया करो, समय का सदुपयोग करो। चच्चू (Chachu) अगर आपने सही निर्णय नहीं लिया तो 27 में आप ही क्लीन बोल्ड होने वाले हैं। अभी से तय कर लो आप।

आपके साथ ये लोग कभी न्याय नहीं करेंगे

सीएम ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब परिवार में सत्ता का संघर्ष बढ़ता है तो कुछ न कुछ चीजें तो सामने आएंगी। शिवपाल (Shivpal Yada)v के प्रति हमारी सहानुभूति है। आपके साथ अन्याय हुआ है। आपके साथ ये लोग न्याय करेंगे भी नहीं। उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति सर्पदंश और सांड़ से मरे, इन सभी को आपदा घोषित करने वाला यूपी देश का पहला राज्य है। हम तो सांड़ की नंदी के रूप में पूजा करते हैं। शिवपाल जी आप नहीं करते क्या? तो कुछ तो समझाया करें इन्हें।

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि 2012 से 17 के बीच प्रदेश की जनता चाचा-भतीजे के बीच द्वंद्व का शिकार होती रही। भतीजे को लगता था कि चाचा हावी ना हो जाएं, इसलिए पैसे नहीं देते थे। उन्होंने कहा कि एमएसपी क्या होता है शायद नेता विरोधी दल को पता नहीं है। शिवपाल जी को ये बताना चाहिए।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
Related news