Leadउत्तर प्रदेशगोंडा

Gonda News: गोण्डा एवं बलरामपुर में होगी सजन संग छूटे ना फिल्म की शूटिंग

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोण्डा एवं बलरामपुर जनपद के विभिन्न स्थानों पर शीघ्र ही सामाजिक व परिवारिक मुद्दों पर आधारित, मधुर संगीत से सुसज्जित भोजपुरी फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म के निर्देशक शैलेन्द्र शुक्ल ने बताया कि सद्गुरु फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले ‘सजन संग छूटे ना’ भोजपुरी फिल्म का निर्माण होने जा रहा है, जो मेरे निर्देशन की पहली फिल्म होगी। श्री शुक्ल ने कहा कि सभी राज्यों में उतर प्रदेश सर्वश्रेष्ठ है और मैं एक भारतवासी होने के नाते अपने उत्तर प्रदेश के पतित पावन जमीं गोण्डा एवं बलरामपुर में अपनी फिल्म की शूटिंग का निर्णय लिया है।

उन्होंने बताया कि पारिवारिक व सामाजिक मुद्दों पर आधारित यह फिल्म कॉमेडी, एक्शन और लव स्टोरी से भरपूर होगी। इस फिल्म के जरिए समाज में फैले भेद-भाव व कुरीतियों को जहां दूर करने का प्रयास किया गया है वहीं टूट रहे आपसी रिश्ते को जोड़ने का फिल्मांकन किया गया है। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में यह फिल्म समाज में फैले भेद-भाव व कुरीतियों को दूर करने के साथ परिवारिक रिश्ते को जोड़ने में मील का पत्थर साबित होगी। फिल्म में मुख्य अभिनय की भूमिका में भोजपुरी अभिनेता एक्शन सम्राट मनोज आर पांण्डेय व अभिनेत्री प्रियंका महाराज व शालिनी सिंह जहां अपने हुनर का जलवा बिखेरेंगी, वहीं कई अन्य नामी-गिरामी सितारे अपना किरदार निभाएंगे।

शुक्ल ने कहां कि यहां पर फिल्म की शूटिंग होने से मंजिल की तलाश में भटक रहे कई कलाकारों को जहां एक नयी राह मिलेगी, वहीं अलग-थलग पड़े कई कलाकारों को एक बेहतरीन मंच भी मिलने का अवसर प्राप्त होगा। उन्होंने कहा इतना ही नहीं गांव-गिराव की दबी हुई प्रतिभाओं को निखारने का भी मौका मिलेगा। इस फिल्म की शूटिंग इसी अगस्त माह के अन्तिम सप्ताह से शुभारंभ होगी।

फिल्म के निर्देशक शैलेन्द्र शुक्ल ने बताया कि इस भोजपुरी फिल्म के निर्माता देवेंद्र प्रताप सिंह, अमित तिवारी, सह निर्माता मनोज सिंह, विपुल सिंह के साथ स्क्रिप्ट लेखक शिवराज प्रजापति,दिनेश वर्मा, छायांकन विजय आर पाण्डेय, गीत-संगीत कुमार मंजूल तथा कार्यकारी निर्माता दीपक पराशर है। फिल्म शूट होने के बाद जब रिलीज होगी तो मुझे विश्वास है कि दर्शकों को बहुत पसंद आएगी और यह फिल्म सफलता की कदम चूमेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button