Lead

Om Prakash Rajbhar Mother Death: कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की मां का निधन,ओम प्रकाश राजभर ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

Om Prakash Rajbhar Mother Death: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां का निधन हो गया है. कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की मां अस्पताल में भर्ती थीं और इलाज के दौरान उनका निधन हुआ है. इसकी जानकारी खुद सुभासपा अध्यक्ष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दी है. कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने पोस्ट कर लिखा-“मेरी माँ अब इस दुनिया में नहीं रहीं”

बता दें कि इससे पहले लखनऊ के एक अस्पताल पर अपनी मां के इलाज को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि चार दिन में अस्पताल ने चार लाख रुपये ले लिए लेकिन उन्हें होश नहीं आया. माता जी को सांस की समस्या हुई तो तब हमारा बिहार में कार्यक्रम था वहां से एंबुलेंस से भिजवाए, मेरे बेटे अरविंद और अरुण थे उन्हें कहा कि अस्पताल में भर्ती करा देना, लेकिन उस अस्पातल ने 4 दिन में 4 लाख रुपये ले लिए लेकिन उनको होश तक नहीं आया. एबुलेंस में होश में थी बात करते आई, वहां बेहोश रही, चार दिन में कोई सुधार नहीं हुआ. हमारे जैसे लोगों को लूट रहे हैं तो गरीब को भी लूट रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम इस मामले में संबंधित मंत्री बृजेश पाठक को अवगत करा चुके हैं हम चूकने वाले नहीं हैं. हम तो यही सलाह 25 करोड़ लोगों को दे रहे हैं जनप्रतिनिधियों को सलाह दे रहे हैं कि प्राइवेट अस्पतालों में मत जाइए यहां सरकारी अस्पताल में इलाज कराएं यहां बेहतर सुविधा है. मैं खुद उदाहरण हूं मेरे घर के तीन तीन लोगों को यहीं इलाज हुआ. हम सच बोलते हैं सच के सिवा कुछ नहीं बोलते हैं, जो कहते हैं सीना ठोक कर रहते हैं. डिप्टी सीएम स्वास्थ मंत्री हैं उनसे नहीं कहेंगे तो किससे कहेंगे किसान से कहेंगे. दोस्ती यारी में नहीं कहा, एक्शन लेगें ताकि वो ऐसा ना करें.

मुख्यमंत्री  ने ओपी राजभर जी की माता के निधन पर जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की माता जी के निधन पर शोक गहरा दुःख प्रकट किया है।

अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने प्रभु श्री राम से पूजनीय माता जी की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button