उत्तर प्रदेशदुनियादेशलखनऊ

Sidhu Moosewala Case: मर्डर केस में हत्यारों का अयोध्या कनेक्शन आया सामने

Sidhu Moosewala Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) हत्याकांड को हुए लंबा समय हो गया है। लेकिन मामले की जांच अभी भी अधर में अटकी हुई है। पुलिस मामले को सुलझाने की जितनी कोशिश कर रही है, इसकी कड़ियां उतनी ही उलझती चली जा रही हैं। एक बार फिर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। इसके मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार उत्तर प्रदेश (UP) से जुड़ते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की नई तस्वीर भी सामने आई है, जिनमें वो यूपी के कई शहरों में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है हत्या से पहले आरोपियों ने अयोध्या (Ayodhya) के एक फार्म हाउस में शूटिंग की प्रैक्टिस की थी। शूटर्स की प्रैक्टिस की ये तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे हाईटेक हथियारों से लैस दिखाई दे रहे हैं।

मर्डर की प्लानिंग करने वाला नजर आया

गौरतलब है अयोध्या से सामने आई तस्वीरों में मर्डर की प्लानिंग करने वाला सचिन थापान भी नजर आ रहा है, जिसके साथ बिश्नोई गैंग के कई शूटर्स दिखाई दे रहे हैं। चर्चा है कि मूसेवाला मर्डर से पहले इस गैंग को यूपी में किसी सफेदपोश को टारगेट करने की सुपारी मिली थी। बताया जा रहा है पाकिस्तान से तस्करी के जरिए मंगवाए गए हथियारों के साथ शूटर अयोध्या पहुंचे थे।

अयोध्या में की थी फायरिंग की प्रैक्टिस

सूत्रों के मुताबिक, इन शूटर्स ने अयोध्या के एक स्थानीय नेता के फार्म हाउस पर कई दिनों तक ठहर कर फायरिंग की प्रैक्टिस की थी। तस्वीरों में दिखाई दे रहे इन्हीं आधुनिक हथियारों से सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ 100 से ज्यादा गोलियां दागी गई थीं। सूत्रों की मानें तो एक से बढ़कर एक सोफेस्टिकेटेड पिस्टल जो खासतौर से पाकिस्तान मंगवाई गई थीं। हथियारों के साथ सामने आई तस्वीरों में बिश्नोई गैंग के शूटर सचिन भिवानी और कपिल पंडित भी दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि पाकिस्तान से तस्करी के जरिए मंगवाए गए हथियारों के साथ शूटर अयोध्या पहुंचे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button